बुकमेकर ऑफिस Fairplay इंडिया की सहायता सेवा

Fairplay के काम में गुणवत्ता और तेज खिलाड़ी सपोर्ट मुख्य प्राथमिकताओं में से एक है। हम हमेशा यूजर्स की समस्याओं को जल्द से जल्द और पूरी तरह से हल करने की कोशिश करते हैं, साथ ही उन्हें उन मुद्दों पर परामर्श प्रदान करते हैं जिनमें वे रुचि रखते हैं। आप चौबीसों घंटे Fairplay इंडिया सपोर्ट टीम से संपर्क कर सकते हैं। आप इसे कई तरीकों से और वेबसाइट और एप्लीकेशन संबंधी समस्याओं दोनों के समाधान के अनुरोध के साथ कर सकते हैं।

अपने सवालों के जवाब पाने के लिए फेयर प्ले सपोर्ट टीम से संपर्क करें ।

फीडबैक फॉर्म के माध्यम से

Fairplay इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट में हमसे संपर्क करें सेक्शन है। आप किसी भी पेज से इस पर जा सकते हैं। खुलने वाली विंडो में, आपको एक फॉर्म दिखाई देगा जहां आपको अपना पहला और अंतिम नाम और ई-मेल पता दर्ज करना होगा। संदेश बॉक्स में, एक सवाल टाइप करें या हमें अपनी समस्या के बारे में बताएं। फिर अपना अनुरोध भेजें और प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें। यह आपके द्वारा पहले दर्ज किए गए ईमेल पते पर आ जाएगा।

आप प्रतिक्रिया की गति को सीधे प्रभावित नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप Fairplay इंडिया की सहायता टीम के लिए इसे आसान बना सकते हैं। ऐसा करने के लिए, नीचे दिए गए सुझावों का पालन करें:

  • एक समस्या – एक एप्लीकेशन। बड़ी संख्या में अनुरोध न करें, क्योंकि इससे प्रशासन भ्रमित हो सकता है। एक एप्लीकेशन में अपने सभी प्रश्नों और समस्याओं का वर्णन करें, और आप सबसे तेज़ प्रतिक्रिया की उम्मीद कर सकते हैं;
  • समस्या की डिटेल अच्छे से दें. यदि समस्या गंभीर है और सावधानीपूर्वक विचार करने की आवश्यकता है, तो समस्या का डिटेल तरीके से समझाएं। अन्यथा, आपसे फॉलो अप सवाल पूछे जा सकते हैं जो समस्या को हल करने में लगने वाले समय को बढ़ा सकते है;
  • विनम्र रहें. आपकी समस्या कितनी भी गंभीर क्यों न हो, व्यवहार और नैतिकता के आम तौर पर स्वीकृत मानकों का पालन करें। अपमान आपको समस्या को तेजी से हल करने में मदद नहीं करेंगे, वे आपके अकाउंट को ब्लॉक भी कर सकते हैं।

इन आसान दिशानिर्देशों का पालन करें और समस्याओं को जल्द से जल्द और बिना देरी किए हल करें।

समर्थन टीम के साथ प्रभावी बातचीत के लिए इन नियमों को पढ़ें ।

ऑनसाइट चैट

कम्युनिकेशन का यह तरीका उन यूजर्स के लिए उपयुक्त है जो छोटी-छोटी समस्याओं का सामना करते हैं जिनके लिए तत्काल समाधान की आवश्यकता होती है। इस मामले में, आप चैट रूम को लिख सकते हैं। ऐसा करने के लिए, साइट पर उपयुक्त बटन पर क्लिक करके चैट विंडो खोलें, और कम्युनिकेशन बॉक्स में अपना मैसेज टाइप करें। जैसे ही कोई ऑपरेटर उपलब्ध होगा, वह आपके प्रश्न का उत्तर देगा और समस्या को हल करने में आपकी सहायता करेगा।

ध्यान रखें कि अगर Fairplay इंडिया की सपोर्ट टीम बहुत व्यस्त है, तो इसका जवाब मिलने में एक घंटे तक का समय लग सकता है। कई बार तो एक घंटे तक इंतजार करना पड़ता है।

Fairplay ऑनलाइन चैट 24/7 काम करता है.

सोशल मीडिया

बुकमेकर Fairplay इंडिया के कई लोकप्रिय सोशल नेटवर्क पर अपने समुदाय और पेज हैं। उनके लिए लिंक साइट के निचले भाग में स्थित हैं। कौन से सोशल नेटवर्क का प्रतिनिधित्व किया जाता है:

  • फेसबुक;
  • ट्विटर;
  • इंस्टाग्राम;
  • टेलीग्राम;
  • व्हाट्सएप, आदि।

उस लिंक पर जाएं जिसमें आप रुचि रखते हैं और निजी संदेशों के माध्यम से समुदाय के प्रशासन से संपर्क करें। मैसेंजर में एक बॉट भी है जो अनुरोध पर समस्या के विषय पर सामग्री के लिंक प्रदान करता है।

आप फेयर प्ले सोशल मीडिया पर भी जवाब पा सकते हैं ।

प्रश्नोत्तर

Fairplay सपोर्ट 24 घंटे उपलब्ध है और आप किसी भी समय मदद के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं। यह रजिस्टर यूजर और रजिस्ट्रेशन में कठिनाई वाले दोनों के लिए उपलब्ध है। और प्रश्नों को मदों की एक बड़ी लिस्ट से जोड़ा जा सकता है, जैसे कि अकाउंट का वेरिफिकेशन, एप्लीकेशन का काम, स्पोर्ट्स बेटिंग और ऑनलाइन कैसीनो, विड्रॉल और बहुत कुछ। लेकिन इससे पहले कि आप कोई अनुरोध करें, सुनिश्चित करें कि आपको जो जानकारी चाहिए वह नीचे नहीं है। यहां हम आपको एक छोटा सा Q&A पेश करेंगे।

न्यूनतम जमा राशि क्या है?

आप बुकमेकर के अकाउंट में कम से कम 500 रुपये जमा कर सकते हैं। चुने गए पेमेंट सिस्टम के आधार पर सीमाएं अलग -अलग हो सकती हैं।

न्यूनतम आउटपुट क्या है?

अकाउंट से कम से कम 1000 रुपये की राशि निकालना संभव है। लेन-देन को संसाधित करते समय कैशियर के ऑफिस में शर्तें, सीमाएं और कमीशन निर्दिष्ट किए जाते हैं।

क्या मुझे दूसरी बार वेलकम बोनस मिल सकता है?

नहीं, +100% का वेलकम बोनस केवल पहली जमा राशि पर लागू होता है।

बेट कैसे लगाएं?

किसी विशेष स्पोर्ट्स इवेंट्स का चयन करना, ऑड्स को इंगित करना, बेट के प्रकार और राशि को निर्दिष्ट करना और फिर इसकी पुष्टि करना आवश्यक है।

मुझे अपनी जीत की संभावित राशि का पता कैसे चलेगा?

यह ऑड्स का उपयोग करके किया जा सकता है। इसे बेट के आकार से गुणा करना आवश्यक है। परिणामी आंकड़ा संभावित पेमेंट का आकार होगा।