Fairplay इंडिया में एंटी-फ्रॉड

Fairplay इंडिया कुराकाओ गेमिंग कमीशन द्वारा जारी एक आधिकारिक लाइसेंस के तहत काम करता है। यह, साथ ही साथ ब्रांड की अपनी पॉलिसी का उद्देश्य अधिकतम सुरक्षा प्रदान करना और सभी यूजर्स के लिए उचित गेमिंग की गारंटी देना है। हम निष्पक्षता के सिद्धांतों को बनाए रखने, मनी लॉन्ड्रिंग का प्रतिकार करने और किसी भी अन्य प्रकार की फ्रॉर्ड को बनाए रखने के लिए हर संभव तरीके से योगदान करते हैं। आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि आपका गोपनीय डाटा पूरी तरह से सुरक्षित है, साथ ही वित्तीय लेनदेन भी।

पेमेंट सुरक्षा के बढ़े हुए स्तर को सुनिश्चित करने के लिए, हमने भारत और दुनिया भर में कई प्रसिद्ध पेमेंट मेथड्स के साथ भागीदारी की है। इसके अलावा, साइट में एक सुरक्षित SSL सर्टिफिकेट है, और एप्लीकेशन एन्क्रिप्शन एल्गोरिदम का उपयोग करता है। यहां तक ​​​​कि डाटा लीक होने की स्थिति में भी पुरुष कारक इसे डिक्रिप्ट नहीं कर पाएंगे और ग्राहकों के पेमेंट और व्यक्तिगत जानकारी का पता नहीं लगा पाएंगे।

धोखाधड़ी विरोधी नियम और निष्पक्ष खेल के सिद्धांत।

मुख्य नियम और प्रतिबंध

हमारे आंतरिक सुरक्षा उपायों के समानांतर, हम उल्लंघनों की जांच में कानून प्रवर्तन अधिकारियों की सहायता करते हैं। इसके अलावा, हमारी एंटी-फ्रॉर्ड पॉलिसी के अनुसार, हम उन देशों की सभी कानूनी आवश्यकताओं का कड़ाई से पालन करते हैं जिनमें हम काम करते हैं।

निम्नलिखित उपायों और प्रतिबंधों द्वारा उच्च स्तर की सुरक्षा भी सुनिश्चित की जाती है:

  • यूजर्स अकाउंट का सेलेक्टिव और मेंडटरी वेरिफिकेशन;
  • फोन नंबर और ईमेल की पुष्टि;
  • ग्राहकों की खेलने की शैली का ऑटोमैटिक विश्लेषण;
  • दर्जनों मानदंडों के अनुसार वित्तीय लेनदेन का ऑटोमैटिक वेरिफिकेशन ;
  • सेलेक्टिव सुरक्षा जांच

मनी लॉन्ड्रिंग के संदेह के मामले में, Fairplay प्रशासन के पास संभावित उल्लंघनकर्ता के अकाउंट को निलंबित करने और जांच शुरू करने का अधिकार है। यदि धोखाधड़ी के फैक्ट की पुष्टि हो जाती है, तो ऐसे यूजर्स का व्यक्तिगत डाटा कानून प्रवर्तन अधिकारियों को सौंपा जा सकता है। हम खिलाड़ियों को साइट और कानून के नियमों का उल्लंघन नहीं करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, और यदि किसी खिलाड़ी पर धोखाधड़ी का संदेह है, तो सपोर्ट टीम को इसकी रिपोर्ट करें।

आंतरिक सुरक्षा प्रणाली के साथ, फेयरप्ले उल्लंघन की जांच में कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ सहयोग करता है, स्थानीय कानूनों का सख्ती से अनुपालन करता है ।